The body of a teenager found hanging on the noose
File Photo

    Loading

    जलगांव : जलगांव में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। 22 साल के युवक ने हैलो दोस्तों आज में आत्महत्या (Suicide) करणे वाला हूँ, प्लीज मुझे फॉलो करे, कमेंट करे, ओके बाय, जय बाबा टकाटक इस तरह नौ सेकेंड का वीडियो (Video) बनाकर फांसी (Hanging) लगाकर खुदकुशी कर ली घटना गुरुवार की है। मृतक की पहचान धीरज शिवाजी काले (Dheeraj Shivaji Kale) निवासी हरी विट्ठलनगर के रूप में हुई हैं। 

    फांसी लगाकर की आत्महत्या

    मिली जानकारी के अनुसार धीरज उसके पिता के साथ स्टेट बैंक कॉलोनी स्थित एक बंगले में फर्नीचर का काम करने गया था कुछ देर काम करने के बाद वह घर से निकला, पिता दूसरे कमरे में काम कर रहे थे। दोपहर एक बजे उसके पिता ने उसे खाने के लिए बुलाया कोई जवाब नहीं मिलने पर उसके पिता सहित अन्य लोगों ने उसकी तलाश की तो धीरज ने ऊपर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

    इस बीच नागरिकों ने धीरज के शव को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया इसी बीच धीरज ने आत्महत्या करने से पहले नौ सेकेंड का एक वीडियो अपने कुछ दोस्तों और सोशल मीडिया के सामने वायरल कर दिया था। इसमें वह कह रहा हैं कि मैं सुसाइड कर रहा हूँ, कृपया मेरे वीडियो को लाइक और कमेंट करें।