टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक ले उड़ा युवा

    Loading

    जलगांव : टेस्ट ड्राइव (Test Drive) के बहाने जलगांव के वाघनगर क्षेत्र (Waghnagar Area) में एक दोपहिया वाहन (Two Wheeler) चोरी के मामले में रामानंदनगर पुलिस स्टेशन (Ramanandnagar Police Station) में धोखाधड़ी (Fraud) का मामला दर्ज किया गया है। 

    सूत्रों के मुताबिक 22 वर्षीय अक्षय रमेश मोरे (Akshay Ramesh More) अपना दोपहिया वाहन (MH 19 DL 4598) बेचना चाहता था, अक्षय ने ऑनलाइन वेबसाइट OLX पर दोपहिया वाहन के बारे में जानकारी दी। मिली जानकारी के अनुसार 17 मई को कुणाल राजपूत (Kunal Rajput) नाम का युवक शहर के वाघनगर इलाके में रिक्‍शा से आया था। यह कहते हुए कि वह दोपहिया वाहन खरीदना चाहता है, उसने दोपहिया के मालिक अक्षय से संपर्क किया, और उसे दोपहिया वाहन के साथ वाघनगर क्षेत्र में आने के लिए कहा, जिसे वह बेचना चाहता था। अक्षय अपनी बाइक लेकर वाघानगर पहुंचे। दोपहिया वाहन खरीदने आए कुणाल ने कहा कि वह दोपहिया वाहन चलाना चाहते हैं। उस के पीछे अक्षय भी बैठे थे। उसके बाद कुणाल ने दोबारा बाइक की स्पीड चेक करने का नाटक किया और अकेले ही बाइक ले गया। 

    दो दिन बाद भी अपने दोपहिया वाहन के साथ नहीं लौटने पर अक्षय गुरुवार को रामानंदनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। दो व्यक्तियों कुणाल राजपूत और एक अज्ञात युवक के खिलाफ 40,000 रुपये का दोपहिया वाहन ले जाने और बिना भुगतान किए उसके साथ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है।