Fire breaks out at Bori Compound shop in Goregaon area of Mumbai
Representational Image

    कोल्हापुर. कोल्हापुर-रत्नागिरी राजमार्ग (Kolhapur-Ratnagiri Highway) के बोरपडले घाट में कार (Car) में अचानक आग (Fire) लगने से एक होटल व्यवसायी की मौत (Death) हो गई। यह हादसा बोरपाड़ले घाट से होटल की ओर जाते समय हुआ। इस घटना में होटल व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के कारण हाईवे पर लगभग एक घंटे तक जाम लगा रहा। फायर बिग्रेड तुरंत मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

    पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान आजरा तालुका के पिंपलगांव झुलपेवाडी निवासी अभिजीत पांडुरंग ठाणेकर (32) के रूप में हुई है। अभिजीत पन्हाला तालुका के नवाली में अपने ढाबे पर जा रहे थे। इस बीच कोल्हापुर-रत्नागिरी मार्ग पर बोरपाडले घाट पर उनकी कार में अचानक आग लग गई। चंद मिनटों में ही अचानक रुद्र रूप धारण कर लिया। आग इतनी भीषण थी कि वे कार से बाहर भी नहीं निकल पाए।  इस दुखद घटना में अभिजीत की मौके पर ही मौत हो गई। 

    हाईवे पर ट्रैफिक जाम रहा

    इस घटना की जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड तुरंत मौके पर पहुंची। अथक प्रयास के बाद उन्होंने आग पर काबू पा लिया। इस दौरान कई राहगीर मौके पर जमा हो गए। इस वजह से हाईवे पर काफी देर तक ट्रैफिक जाम रहा। खास बात यह है कि अभिजीत को पहले से ही पता था कि उनकी कार गर्म हो रही है। अभिजीत ने अपने दोस्त को फोन कर बताया था कि कार गर्म हो रही है। खतरा नजर आ रहा था, फिर भी अभिजीत अपनी कार में सवार हो गए और यह हादसा हो गया। पुलिस के मुताबिक, एयरबैग के फटने से अभिजीत कार में फंस गये और उनकी मृत्यु हो गई हो। पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है।