death
Representative Image

Loading

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में चाय की एक दुकान पर तीन दोस्तों के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया जिसमें एक की कथित रूप से मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये। सहायक पुलिस आयुक्त चंद्रकांत जाधव ने संवाददाताओं को बताया कि घटना बुधवार अपराह्न तीन बजे की है।

उन्होंने कहा कि इस दौरान नालासोपारा इलाके में चाय की एक दुकान पर विस्फोट की आवाज सुनी गयी और फिर आग लग गयी। उन्होंने बताया कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि चाय की दुकान पर क्या हुआ था क्योंकि घटना के दौरान दुकान के शटर बंद थे।  पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान रौनक तिवारी (27) के रूप में हुई है।

अधिकारी ने बताया कि दुकान के अंदर आग लगने की सूचना के बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। उन्होंने कहा कि दमकल कर्मियों को दुकान के अंदर एक शव मिला। अधिकारी ने बताया कि दुकान में खून के निशान और कुछ ऐसे संकेत मिले हैं जिनसे लगता है कि झगड़े में लोहे के पाइप का इस्तेमाल किया गया होगा।

उन्होंने कहा कि उन्हें तीनों के बीच झगड़े के दौरान विस्फोट होने का संदेह है क्योंकि एक गैस पाइप भी टूटा हुआ मिला है। उन्होंने कहा कि दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। (एजेंसी)