ARREST
File Photo

    Loading

    पालघर (महाराष्ट्र).  महाराष्ट्र (Maharashtra) में मीरा भाईंदर-वसई विरार पुलिस ने घर में घुसकर चोरी करने के दो अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से पांच लाख रुपये से अधिक का कीमती सामान बरामद किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

    सहायक पुलिस आयुक्त (विरार संभाग) रामचंद्र देशमुख ने कहा कि तुलिंज पुलिस थाने की अपराध जांच शाखा ने घर में घुसने और चोरी करने के संदेह में बुधवार को दो लोगों को पकड़ा। अधिकारी ने कहा, ‘‘पूछताछ के दौरान दोनों ने खुलासा किया कि वे 2021 में थाने में दर्ज एक अपराध में शामिल थे। अपराधियों के पास से कुल 3,88,000 रुपये मूल्य के 11 ग्राम सोने के गहने, कुछ चांदी के सामान और एक रंगीन टेलीविजन सेट जब्त किया गया।”

    उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ ठाणे, मुंबई और मीरा भाईंदर-वसई विरार के पुलिस आयुक्तालय के तहत छह मामले दर्ज थे। एक अलग मामले में पुलिस ने घर में सेंधमारी के आरोप में नालासोपारा के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके पास से 1.55 लाख रुपये के मोबाइल जब्त किए। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ तुलिंज पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज किया गया है।