rape
Photo: Social Media/ Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली/रायगढ़. महाराष्ट्र (Maharashtra) के रायगढ़ (Raigad) जिले तलोजा से मिली एक सनसनीखेज खबर के मुताबिक, यहां एक शख्स ने 5 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न (Rape & Molestation) किया है। फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है और मामले की जांच जारी है।

    मिली जानकार के अनुसार 19 वर्षीय मोहम्मद अख्तर मथार हुसैन पेशे से एक AC मैकेनिक है। वह काम के सिलसिले में अक्सर पीड़ित बच्ची के निवासरत बिल्डिंग के पड़ोस वाले फ्लैट में आया करता था। वहीं एक दिन मौका पाकर उसने अकेली खेलती हुई बच्ची को बिल्डिंग के लिफ्ट में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की ।

    मामले पर SI जे सोनावने ने बताया कि, 19 वर्षीय मोहम्मद अख्तर मथार हुसैन ने 5 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न किया। आरोपी बच्ची को खेलते समय लिफ्ट में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की । आरोपी एक AC मैकेनिक है और पास के फ्लैट में आया करता था।” वहीं उन्होंने आगे बताया कि, इस घटना के बाद, घर पहुंचने के बाद बच्ची को उल्टी होने लगी। वहीं अपनी मां द्वारा पूछे जाने के बाद, उस मासूम ने घटना का खुलासा किया और उसके माता-पिता पड़ोसियों के साथ वे सभी बाहर इकट्ठा हो गए, इससे पहले कि, हुसैन वहीं से बच कर भाग पाता, पीड़ित बच्ची की निशानदेही पर आरोपी को पकड़ लिया गया।”

    घटन के बाद फिलहाल पुलिस मामले कि तफ्तीश कर रही है। वहीं आरोपी हमोहम्मद अख्तर मथार हुसैन से पूछताछ जारी है। फिलहाल पुलिस इस बात कि भी पतासाजी कर रही है कि, आरोपी ने ऐसे ही पहले किसी महिला या बच्चे के साथ कोई जोर जबरदस्ती तो नहीं की है।