Motorcyclist fell into a pothole on the road in Thane, Maharashtra, man dies in accident

    नागपुर: नागपुर (Nagpur) के पास एक ट्रक (Truck) चालक के अचानक ब्रेक लगा देने से उसके पीछे आ रही बस (Bus) में सवार सात लोग घायल (Injured) हो गए। पुलिस (Police) के एक अधिकारी ने बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने ट्रक की तरफ पत्थर फेंक दिया था जिस कारण चालक को ब्रेक लगाना पड़ा।

    अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार दोपहर को नागपुर-भंडारा मार्ग पर हुई जिसमें बस के चालक और परिचालक के अलावा पांच यात्रियों को चोटें आईं। मउदा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक हेमंतकुमार खराबे ने बताया, “ट्रक और बस नागपुर से भंडारा जा रहे थे। लेकिन ट्रक के चालक ने अचानक से ब्रेक लगा दिए जब एक मानिसक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने उसके वाहन की तरफ पत्थर फेंक दिया।”

    उन्होंने बताया कि बस भी ट्रक के पीछे-पीछे बहुत तेज गति से जा रही थी। जैसे ट्रक की गति अचानक से कम हुई, बस चालक ने भी ब्रेक लगा दिए और पीछे से सीधी टक्कर होने से बचा लिया। बस का दाहिना हिस्सा ट्रक से टकराने के बाद बस की दिशा बदल गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस में बैठे सात लोग घायल हो गए।

    उन्होंने बताया, मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति घटना के बाद मौके से निकलने में कामयाब हो गया। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल ले गई। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक अपराध दर्ज कर लिया है।