Maharashtra CM Uddhav Thackeray reached Sangli which is affected by major floods, tussle between BJP party workers and police
Photo:ANI

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray)  बाढ़ प्रभावित ज़िलों के लगातार दौरे कर रहे हैं। ऐसे में आज सीएम बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हुए महाराष्ट्र के सांगली (Sangli) के दौरे पर हैं। बताया जा रहा है कि, सीएम के काफ्ले के हरबत रोड पहुंचने के बाद वहां भीड़ जमा हो गई। इस बीच वहां कुछ बीजेपी पार्टी वर्कर्स और पुलिस के बीच झड़प हो गई 

    एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र के सांगली में पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। व्यापारियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम ठाकरे के काफिले को हरबत रोड पर एक बयान देने के लिए रोकने की कोशिश की, जिसके बाद झड़प हुई। 

    इस पूरी घटना की तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में सीएम ठाकरे के काफिले को देखा जा सकता जिसके इर्द-गिर्द भीड़ जमा होती देखि जा सकती है। इस बीच तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों से पहले पुलिस से कहासुनी होती है इसके बाद धक्का-भुक्की होने लगती है। 

    बता दें कि, महाराष्ट्र में पिछले दिनों आई बाढ़ और लैंडस्लाइड की घटनाओं में राज्य में काफी जान-माल का नुक्सान हुआ है जिसका सीएम ठाकरे लगातार जाएज़ा ले रहे हैं।