Politics heats up on celebrating the festivals in Maharashtra, CM Uddhav Thackeray said - Some people are putting the life of common man in danger
File

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने बीजेपी (BJP) नेता के शिवसेना भवन (Shivsena Bhavan) पर दिए बयान पर पलटवार किया है। सीएम ठाकरे ने कहा कि, हम अब आलोचना सुनने के आदी हो गए हैं लेकिन हम अब आलोचना से नहीं डरते। हमने उन आलोचनाओं का अच्छी और दृढ़ता से जवाब देना शुरू कर दिया है। हम ऐसे जोरदार थप्पड़ मारेंगे, कि दूसरा व्यक्ति कभी नहीं उठेगा। 

    दरअसल, बीजेपी एमएलए प्रसाद लाड की एक कथित टिप्पणी में लाड ने कहा था कि, अगर जरूरी हुआ तो मध्य मुंबई में ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के मुख्यालय शिवसेना भवन को ध्वस्त कर दिया जाएगा। हालांकि, बाद में उन्होंने टिप्पणी को वापस ले लिया था। लाड ने अपनी इस टिप्पणी को संदर्भ से बाहर पेश करने की बात भी कही थी।

    लाड की इस टिप्पणी के बाद महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है। जिसके बाद सीएम ठाकरे ने इस टिप्पणी को लेकर सख्त भाषा में बयान देते हुए धमकाने वाली भाषा को बर्दाश्त नहीं करने के संकेत दिए हैं। 

    सीएम उद्धव ठाकरे आज बाढ़ प्रभावित महाराष्ट्र के सांगली के दौरे पर हैं। सीएम ठाकरे लगातार महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं। महाराष्ट्र में पिछले दिनों आई बाढ़ और लैंडस्लाइड की घटनाओं में राज्य में काफी जान-माल का नुक्सान हुआ है।