Corona graph is continuously coming down in the country, 2,568 new cases surfaced in the last 24 hours, 97 people died
File

    Loading

    ठाणे (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) में कोविड-19 (Covid-19) के 182 नये मामले सामने आने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,63,381 हो गई। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि ये नए मामले रविवार को सामने आए।

    एक और व्यक्ति की संक्रमण से मौत के बाद जिले में मृतक संख्या बढ़कर 11,459 हो गई है। जिले में कोविड-19 से मृत्यु दर 2.03 प्रतिशत है। इस बीच, एक अन्य अधिकारी ने बताया कि पड़ोस के पालघर जिले में कोविड-19 के मामले बढ़कर 1,37,459 हो गए और मृतक संख्या 3,279 है। 

    इस बीच, खबर है कि,  आज महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने कोविड टास्क फाॅर्स (Covid Task Force) की अहम बैठक बुलाई है। इस खबर के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि, राज्य सरकार कोरोना पाबंदियों में लोगों को और भी रियायत दे सकती है। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले रविवार को राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि, दिवाली के बाद राज्य में कोरोना पाबंदियों में कुछ और छूट दी जा सकती। टोपे ने बताया कि, ताजा कोरोना मामलों की संख्या पर स्वास्थ्य विभाग और टास्क फोर्स के साथ चर्चा के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा इस पर निर्णय लिया जाएगा।