सोशल डिस्टेंडिंग के नहीं कर रहे लोग पालन (Photo Credits-ANI Twitter)
सोशल डिस्टेंडिंग के नहीं कर रहे लोग पालन (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: देश में भले ही कोरोना वैक्सीनेशन शुरू है लेकिन कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित मामले लगातार बढ़ रहे हैं। खासकर महाराष्ट्र (Maharashtra) सहित कुछ राज्यों में कोरोना (Coronavirus Pandemic) ने कोहराम मचाया हुआ है।  अगर शुक्रवार की बात करें तो महाराष्ट्र में 25 हजार से अधिक मामले कोरोना के सामने आए थे।  जबकि 70 लोगों की मौत हुई थी। मुंबई (Mumbai) में भी कोरोना के मामलों में कोई कमी नहीं आ रही है। बावजूद इसके लोग अब भी लापरवाह दिख रहे हैं। मुंबई के दादर सब्जी मंडी (Dadar Market) और शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में लोग बिना मास्क और सामाजिक दूरी को तोड़ते दिखाई पड़े।  

    बता दें कि मुंबई में कोरोना मामलों में बढ़ोतरी होने के बावजूद शिवाजी पार्क और दादर के सब्जी मंडी में लोग बिना मास्क पहने और सामाजिक दूरी का उल्लंघन करते हुए दिखाई दिए। इन लोगों की इस हरकत से प्रतीत होता है कि इन्हें अपनी जान की कोई परवाह नहीं है। सरकार की तरफ से बार-बार लोगों से आग्रह किया जा रहा है कि मास्क पहनें और सामाजिक दूरी का ध्यान रखें। लेकिन लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। 

    दादर में फिर उड़ी सोशल डिस्टेंडिंग के नियमों की धज्जियां, देखें तस्वीरें-

    वहीं मुंबई की बात करें तो शुक्रवार जारी आंकड़ों के मुताबिक 3 हजार से अधिक कोरोना के मामले सामने आए थे। जो कि इस साल एक दिन के भीतर आए सबसे अधिक केस हैं। महाराष्ट्र में अब तक 53 हजार 208 लोगों की जान कोविड-19 के कारण गई है। ऐसे में लोगों को सीरियस होने की जरुरत है। साथ ही मास्क पहनने और सामाजिक दूरी का ध्यान देने की भी आवश्कता है।