cinema hall
(Photo Credits: File Photo)

    Loading

    मुंबई: कांग्रेस की मुंबई इकाई ने वित्तीय नुकसान का हवाला देते हुए महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt) से सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स तथा सभागारों को फिर से खोलने का आग्रह किया है। साथ ही पार्टी ने स्विमिंग पूल को भी खोलने की अपील की है, ताकि पेशेवर तैराक अपनी प्रतियोगिताओं के लिए अभ्यास कर सकें। 

    कांग्रेस की मुंबई इकाई के प्रमुख भाई जगताप (Bhai jagtap) ने बुधवार को पत्रकारों से कहा, ‘‘ स्विमिंग पूल 18 महीने से अधिक समय से बंद हैं। राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने की इच्छा रखने वाले पेशेवर तैराकों को अभ्यास करने की जरूरत है। स्विमिंग पूल खोले जाएं और साथ ही कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का पालन भी सुनिश्चित हो।” 

    राज्य विधान परिषद के सदस्य जगताप ने कहा कि सिनेमाघर एक साल से अधिक समय से बंद हैं और उन्हें अभी तक करीब 400 करोड़ रुपये का नुकसान हो चुका है।  

    उन्होंने कहा, ‘‘ हम राज्य सरकार से किसी नियम के साथ छेड़छाड़ करने को नहीं कह रहे हैं। लेकिन इसके लिए कोई बीच का रास्ता निकाला जा सकता है। इस पर निर्भर सैकड़ों लोगों की नौकरी जाना एक बड़ा झटका है। सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स तथा सभागारों को कोविड-19 के दिशानिर्देशों का पालन सुनिश्चित करते हुए फिर से खोला जाना चाहिए।”(एजेंसी)