corona
File Photo

    Loading

    मुंबई: भारत में कोरोना (Maharashtra Corona Updates) का कोहराम जारी है। इन सब के बीच शुरू से ही कोविड (COVID-19) का तांडव झेल रहे महाराष्ट्र में भी एक बार फिर मामले बढ़ गए हैं। दरअसल राज्य में कोरोना के मामले बुधवार को फिर बढ़ गए हैं। मंगलवार की तुलना में बुधवार को चार हजार से अधिक केस सामने आए हैं। राज्य में पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 43,697 केस दर्ज हुए हैं। जबकि 49 लोगों की मौत हुई है। 

    गौर हो कि महाराष्ट्र में इससे पहले मंगलवार को कोरोना के 39,207 केस मिले थे। हालांकि राहत की बात यह है कि सूबे में नए मामलों की तुलना में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या अधिक है। राज्य में रिकवर होने वाले मरीजों की संख्या 69,15,407 पहुंच गई है।  

    वहीं राज्य में ओमीक्रोन के 214 नए मामले मिले हैं। जिसके बाद राज्य में कुल मामलों की संख्या 2074 पहुंच गई है। नए मामलों में पुणे से 158, मुंबई से 31, ग्रामीण पुणे से 10 कल्याण-डोंबिवली और पिंपरी चिंचवाड़ से चार-चार, परभणी से दो और वसई,विरार, औरंगाबाद, जलगांव, नासिक से एक-एक केस रिपोर्ट हुए हैं। मुंबई में कोरोना के नए मामलों में गिरावट दर्ज की गई है। आर्थिक राजधानी में बुधवार को कोविड के 6,032 नए केस रिपोर्ट हुए हैं। जबकि मंगलवार को 6,149 नए मामले मिले थे।