Police demonstration, route march in content zone
File Photo

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना (Maharashtra Corona Updates) का कहर लगातार जारी है। कोविड से संक्रमित मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। राज्य में पिछले 24 घंटे के भीतर 71 पुलिस वाले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  जिसके बाद पहली लहर से लेकर अब तक कोविड पॉजिटिव होने वाले पुलिस वालों की संख्या 9 हजार 510 पहुंच गई है।  इन सब के बीच महाराष्ट्र की उद्धव सरकार भी एक्शन मोड़ में आ गई है।  सरकार ने 55 साल या उससे अधिक उम्र के पुलिस वालों को वर्क फ्रॉम होम (Police Work From Home) की सुविधा देने का फैसला किया है।  

    ज्ञात हो कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि 55 साल या उससे अधिक उम्र के पुलिस वालों को वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दी गई है। साथ ही उन्हें ड्यूटी पर नहीं आना है। पाटिल ने कहा कि जो भी पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया जाएगा उसे पहले की तरह की मेडिकल सुविधा मिलती रहेगी।  

    वहीं गृहमंत्री ने कहा कि कोरोना के मद्देनजर बनाई गई गाइडलाइन्स का सभी को पालन करना चाहिए। दूसरी तरफ महाराष्ट्र सरकार में मंत्री ने कहा कि अमित देशमुख अभी मॉल और सिनेमा हाल को बंद करने का कोई विचार नहीं है। अगर व्यापक जनहित में आवश्यकता हो तो हमें कुछ कदम उठाने होंगे जिस पर मंत्री मंडल में चर्चा होगी और अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री का होगा।