Maharashtra CM Uddhav Thackeray targets Parambir Singh, says 'there is a case' where the complainant has gone missing
File Photo

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra Corona Updates) में कोरोना का प्रकोप धीमा तो पड़ गया है लेकिन कोविड (COVID-19) से संक्रमित मामले रोजाना सामने आ रहे हैं। इन सब के बीच कोविड के नए डेल्टा प्लस वेरिएंट (COVID Delta Plus Variant) ने भी चिंता बढ़ा दी है। यही कारण है कि सूबे की उद्धव सरकार (Uddhav Govt) जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकती है। ताकि आने वाले समय में पहले जैसे हालात न बने। 

    ज्ञात हो कि तीसरी लहर की आशंका के बीच महाराष्ट्र में नए कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट के कई मामले सामने आए हैं। जिसे देखते हुए सोमवार से ही उद्धव सरकार ने राज्य में लागू पाबंदियों को सख्त किया हुआ है। ऐसे में अगर आने वाले समय में मामले बढ़ते हैं तो हो सकता है कि सरकार कोई बड़ा फैसला कर ले। 

    वहीं महाराष्ट्र में लागू नए नियम जो सोमवार से लागू हुए हैं उसके अनुसार सूबे में आवश्यक वस्तुओं वाली दुकानें प्रतिदिन शाम चार बजे तक ही खुली रहेंगी। जबकि गैर जरूरी सामानोंवाली दुकानें वीक के दिनों में शाम चार बजे तक ही खुले रहेंगे। 

    दूसरी तरफ महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना के 6 हजार 227 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 101 लोगों की मौत हुई है। राज्य में कोविड की चपेट में आने से 1 लाख 21 हजार 573 लोगों की मौत हुई है। जबकि सोमवार को 10 हजार 812 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।