Amidst the threat of Omicron in Maharashtra, the government's big decision, Aslam Shaikh said - no big program will be allowed on Christmas and New Year
File Pic

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) क्रूज़ ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। एक तरफ एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) लगातार घेर रहे हैं तो वहीं इस कड़ी में नया खुलासा करते हुए मलिक ने बताया है कि, महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता असलम शेख को भी क्रूज़ पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने की कोशिश की गई थी। जिसके बाद खुद असलम शेख (Aslam Shaikh) ने इस मामले में कहा कि, काशिफ खान नाम के शख्स ने उन्हें पार्टी में इंवाइट किया था।

    एएनआई के मुताबिक, असलम शेख ने कहा, “एक मंत्री होने के नाते, मुझे कई कार्यक्रमों और पार्टियों में आमंत्रित किया जाता है। मुझे काशिफ खान नाम के शख्स ने क्रूज़ पार्टी में आमंत्रित किया था। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता और मेरे पास उनका संपर्क नंबर भी नहीं है।” उन्होंने कहा, अगर किसी के पास कोई सबूत है तो वे उसे सामने लाएं। बता दें कि, क्रूज़ ड्रग्स केस को लेकर महाराष्ट्र में लगातार राजनीति गरमा रही है। 

    गौरतलब है कि, ड्रग्स मामले में उस समय सारे समीकरण एकदम से बदल गए थे जब गवाह प्रभाकर सैल ने मुंबई जोन के NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर गंभीर आरोप लगा दिए थे। उसने ये भी दावा कर दिया था कि सिनेस्टार शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग भी हुई थी। अब उन सनसनीखेज आरोप के बाद ही NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ एक जांच बैठाई गई और अभी वे इस केस से भी पूरी तरह से हट चुके हैं। 

    बता दें कि, क्रूज़ ड्रग्स केस में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी ने अरेस्ट किया था। उनकी ज़मानत पहले मुंबई की निचली अदालत और बाद में सेशंस कोर्ट ने रिजेक्ट कर दी थी। इसके बाद आर्यन खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था। आर्यन कई दिनों तक मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद रहे थे। बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें बेल दे दी थी। आर्यन खान फिलहाल ज़मानत में रिहा किए गए हैं।