Rape
File Photo

    Loading

    ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले (Thane District) में एक नाबालिग से कथित तौर पर बार-बार बलात्कार करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में एक व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। 

    एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बृहस्पतिवार को कसारवडवली पुलिस थाने में आरोपी के खिला्फ धारा 376 (2) (एन) (बलात्कार), भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी बतौर साफ-सफाई कर्मी के तौर पर कार्यरत था और पिछले तीन साल से पीड़ित परिवार के साथ रहता था। पीड़िता जब भी घर में अकेली होती थी आरोपी कथित तौर उससे बलात्कार किया करता था। 

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की ने कुछ समय पहले पेट दर्द की शिकायत की और उसे एक अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के बाद पता चला कि वह तीन महीने की गर्भवती है। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने अपनी मां को बार-बार दुष्कर्म किए जाने की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। (एजेंसी)