महाराष्ट्र: राज ठाकरे की सभा में शामिल होने रत्नागिरी निकले MNS नेता की हादसे में दर्दनाक मौत, 3 गंभीर

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के रत्नागिरी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें कि राज ठाकरे की आज रत्नागिरी में सभा है। ऐसे में इस सभा में शामिल होने के लिए मनसे के नेता रत्नागिरी के लिए निकले उस दौरान में कार दुर्घटना में उनकी मौत हो गई है। इस हादसे में मरने वाले कार्यकर्ता का नाम देवा साळवी है। मिली जानकारी के मुताबिक, वह दहिसर मनसे के उपाध्यक्ष थे। बताया गया है कि इस हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका संगमेश्वर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। आइए यहां जानते है पूरी खबर… 

मनसे नेता संदीप देशपांडे ने दी जानकारी 

बता दें कि इस बीच मनसे नेता संदीप देशपांडे ने इस हादसे की जानकारी दी है कि सुबह हुए हादसे में एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है। संदीप देशपांडे ने बताया कि इस हादसे में कुछ लोग घायल हुए हैं, उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर है। इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने बारसू प्रोजेक्ट को लेकर भी उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। संदीप देशपांडे ने उद्धव ठाकरे को चुनौती दी है कि सदन में ऐसा तब होता है जब प्रोजेक्ट की जानकारी सिर्फ पत्र देने पर नहीं दी जाती है। 

आज है राज ठाकरे की सभा 

इस बीच राज ठाकरे की आज रत्नागिरी में सभा है। अब ऐसे में महाराष्ट्र का ध्यान इस बात पर है कि इस बैठक में राज ठाकरे क्या कहेंगे। सबकी निगाह इस बात पर है कि राज ठाकरे इस मुलाकात में किसे निशाना बनाएंगे, मौजूदा राजनीतिक हालात पर क्या टिप्पणी करेंगे। अब देखना यह होगा कि राज ठाकरे की सभा में कोनसे मुद्दे उठाए जाते है।