Maharashtra Governor Koshyari denied approval for speaker election: Report
File

    मुंबई: देश में ओमीक्रोन (Omicron Updates) का खतरा लगातार बना हुआ है। इससे संक्रमित मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इन सब के बीच कोरोना को लेकर सबसे अधिक प्रभावित महाराष्ट्र (Maharashtra Corona Updates) में भी नए वेरिएंट के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी कड़ी में महाराष्ट्र शीतकालीन सत्र के बीच पुलिसवालों सहित 35 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हडकंप मच गया है। 

    ज्ञात हो कि महाराष्ट्र विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान पिछले 2 दिनों 2,300 लोगों के आरटी-पीसीआर परीक्षण किये गए थे। जिसमे से पुलिस कर्मियों और सरकारी कर्मचारियों सहित 35 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले महाराष्ट्र के विंटर सेशन की शुरूआत में आठ पुलिस वाले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इस दौरान साढ़े तीन हजार से अधिक लोगों के टेस्ट किये गए थे।

    वहीं महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 1,648 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 17 मरीजों की जान चली गई है। साथ ही राज्य में कोविड की चपेट में आने से एक लाख 41 हजार 433 लोगों की मृत्यु हुई है। इन सब के बीच सूबे में ओमीक्रोन से संक्रमित कुल मामलों की संख्या 141 पहुंच गई है।