South Africa Corona Updates : South African regulator approves Pfizer booster dose amid rising Omicron cases in the country
File Photo/Representational

    Loading

    मुंबई: देश में कोरोना (Coronavirus Pandemic) की रफ्तार भले ही धीमी पड़ गई है लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। इन सब के बीच सूबे में क्या ओमीक्रोन (Maharashtra Omicron Updates) का तांडव फिर देखने को मिल सकता है यह सवाल उठने लगा है। दरअसल राज्य में पिछले 24 घंटे के भीतर ओमीक्रोन के 206 नए मामले मिले हैं। 

    ज्ञात हो कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 525 नए मामले दर्ज हुए हैं। साथ ही नौ मरीजों की मौत हुई है। राज्य में जो नए केस सामने आए हैं उसमें से 206 मामले ओमीक्रोन स्वरुप के हैं। ये सभी मामले पुणे से सामने आए हैं। इससे पहले गुरुवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 467 नए मामले आए थे और 12 मरीजों की मौत हुई थी।

    गौर हो कि महाराष्ट्र में कोविड-19 के कुल मामलों की संख्या 78,67,916 पर पहुंच गयी है और मृतकों की संख्या 1,43,727 हो गयी है। राज्य में अभी 4,476 मरीज कोरोना वायरस का इलाज करा रहे हैं। साथ ही गुरूवार शाम से लेकर अब तक 992 लोग कोरोना संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। पुणे में कोविड से तीन लोगों की, नासिक और अकोला में दो-दो तथा लातूर और मुंबई में एक-एक मरीज की मौत हुई।