महाराष्ट्र: मरीज को मृत घोषित किया फिर गुस्साए भाई का डॉक्टर पर हमला

Loading

महाराष्ट्र: जब अपना कोई गुजर जाता है तो इंसान काबू में नहीं रहता। एक ऐसी घटना महाराष्ट्र के सांगली से सामने आई है। दरअसल यहां मिराज सिविल अस्पताल में डॉक्टर द्वारा मरीज को मृत घोषित करने पर मरीज के भाई ने डॉक्टर पर हमला कर दिया। ऐसे में अब आपको बता दें कि इस मामले में विनोद गोटे के भाई संदीप गोटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गांधी चौक पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है और इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। जिसके आधार पर इस मामले को लेकर आगे कार्रवाई की जाएगी। 

भाई की मौत डॉक्टर पर हमला 

इस संबंध में मिली जानकारी यह है कि विनोद ज्ञानबा गोटे को रविवार को मिरज सरकारी अस्पताल एवं कॉलेज के गहन चिकित्सा कक्ष में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। सीने में दर्द के कारण विनोद को इलाज के लिए सिविल के गहन चिकित्सा कक्ष (ICU) में लाया गया। इस बार मरीज को मृत घोषित किए जाने पर विनोद गोटे के भाई संदीप गोटे को गुस्सा आ गया।’

हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज 

गुस्से में वह डॉक्टर के पास दौड़ा और उसका गला दबाते हुए पूछा, ‘क्या आपने मरीज को देखा है?’ उसके बाद जैसे ही संदीप ने डॉक्टर को पीछे धकेला, डॉ. विजय कदम के दाहिने हाथ में चोट आई है। संदीप गोटे के खिलाफ इंटेंसिव केयर यूनिट में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर पर हमला करने का मामला दर्ज किया गया है। गांधी चौकी पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है।