Maharashtra Political Crisis assembly-elections-will-be-held-in-state-along-with-lok-sabha-elections-claim-by-raosaheb-danve

    Loading

    औरंगाबाद: महाराष्ट्र (Maharashtra) में पिछले कई महीनों से राजनीतिक (Political Crisis) माहौल गर्म हो रहा है। इसी बीच अब भाजपा नेता और केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे (Raosaheb Danve) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, आगामी लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव एक साथ होंगे। राज्य के राजनीतिक हालात को देखते हुए रावसाहेब दानवे ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव भी कराए जाएंगे। 

    दरअसल, रावसाहेब दानवे (Raosaheb Danve) औरंगाबाद के फुलंब्री तालुका में नवनिर्वाचित भाजपा सरपंच व ग्राम पंचायत सदस्यों के सम्मान समारोह में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने यह बड़ा बयान दिया है। भाजपा के नवनिर्वाचित सरपंच के सम्मान समारोह में बोलते हुए रावसाहेब दानवे (Raosaheb Danve) ने कहा कि राज्य में मौजूदा राजनीतिक स्थिति को देखते हुए लोकसभा और विधानसभा चुनाव कराए जा सकते हैं। 

    वहीं, दानवे (Raosaheb Danve) ने यह भी दावा किया है कि राजनीतिक घटनाक्रम के चलते औरंगाबाद जिले में दूसरे दलों के नेता बीजेपी में शामिल होंगे। हालांकि, दानवे के बयान से राजनीतिक गलियारों में बड़ी हलचल मच गई है। दिलचस्प बात यह है कि दानवे ने यह बयान उस वक्त दिया है, जब पिछले कई दिनों से मध्यावधि चुनाव की चर्चा चल रही है।

    फुलंब्री में आयोजित नवनिर्वाचित सरपंच व ग्राम पंचायत सदस्यों के सम्मान समारोह में रावसाहेब दानवे (Raosaheb Danve) ने कई बड़ी बातें कही। अपने राजनीतिक करियर के बारे में बात करते हुए दानवे ने कई किस्से सुनाए। हालांकि साथ ही उन्होंने नवनिर्वाचित सरपंच और ग्राम पंचायत सदस्यों को गांव की राजनीति को लेकर नसीहत भी दीं।