देवेंद्र फडणवीस (Photo Credits-ANI Twitter)
देवेंद्र फडणवीस (Photo Credits-ANI Twitter)

    मुंबई: महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच जारी सियासी घमासान (Maharashtra Politics)  खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा (BJP) और शिवसेना (Shiv Sena)  के नेताओं ने एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) आमने-सामने नजर आ रहे हैं। उद्धव के जवाबी हमले पर फडणवीस ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जनता के साथ बेईमानी कर शिवसेना सत्ता मे आई है। 

    महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और BJP नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैं उद्धव ठाकरे को याद दिलाना चाहता हूं कि जनता ने BJP को नकारा नहीं है। शिवसेना जनता के साथ बेईमानी कर सत्ता मे आई। उद्धव ठाकरे को मान लेना चाहिए कि उनको मुख्यमंत्री बनने कि महत्वाकांक्षा थी और उन्होंने उसे पूरा किया।

    फडणवीस का उद्धव पर बड़ा हमला-

    गौरतलब है कि इससे पहले नवी मुंबई में देवेंद्र फडणवीस ने एक प्रोग्राम में कहा था कि उन्हें जनता का बहुत प्यार मिल रहा है। ऐसा लगता ही नहीं कि वह अब राज्य के मुख्यमंत्री नहीं है। उनके इस बयान पर उद्धव ठाकरे ने हमला बोला था। उद्धव ने फडणवीस का नाम लिए बगैर कहा था कि मुझे ऐसा नहीं लगना चाहिए की मै सीएम हूं। बल्कि जनता को लगना चाहिए की वह उनके परिवार के सदस्य हैं। लोगों को वह भाई जैसे लगने चाहिए न की सीएम जैसे। उद्धव के इस बयान का फडणवीस ने अब जवाब दिया है।