RAUT
File Pic

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र में आगामी चुनावों से पहले ही सियासी पारा सूबे का गरमाया हुआ है। लगातार बीजेपी (BJP) और शिवसेना (Shiv Sena) के नेताओं की तरफ से बयानबाजी शुरू है। इन सब के बीच होली के दिन केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रावसाहेब दानवे (Sanjay Raut Vs Rao Saheb Danve) के एक बयान से सियासी संग्राम मच गया है। दानवे ने कहा कि महा विकास आघाडी सरकार के 25 विधायक भाजपा के संपर्क में है। केंद्रीय मंत्री दानवे के इस बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अगर भांग लिया होगा तो रात में नशा उतर गया होगा।  

    ज्ञात हो कि केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे के बयान पर संजय राउत ने कहा कि कहते हैं, होली में भांग पिया जाता है, लेकिन जहां तक मेरी जानकारी है दानवे भांग नहीं पीते हैं, ऐसा उन्होंने क्यों कहा, यह बात उन्हें ही पता है। राउत बोले कि मैं यह सोच रहा हूं कि उन्होंने 25 के बदले 75 क्यों नहीं बोला? अगर भांग लिया होगा तो रात में नशा उतर गया होगा।  

    गौरतलब है कि रावसाहेब दानवे ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि महाराष्ट्र सरकार के 25 विधायक विधानसभा अधिवेशन का बहिष्कार करने वाले थे, लेकिन बाद में यह बात आई और गई हो गई। साथ ही ये विधायक अब भी बीजेपी के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही ये लोग धीरे-धीरे बाहर आएंगे और भाजपा में शामिल होंगे। दानवे के इस दावे के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वो 25 विधायक कौन हैं?