शिवसेना नेता संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)
शिवसेना नेता संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा, लाउडस्पीकर को लेकर घमासान के बीच अब शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) पर अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन का बड़ा आरोप लगाया है। इससे एक बार फिर इसे लेकर सियासी संग्राम शुरू हो सकता है। 

    ज्ञात हो कि शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि सांसद नवनीत राणा का मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंडरवर्ल्ड कनेक्शन सामने आया है। उसने जेल में मारे गए यूसुफ लकड़ावाला से 80 लाख रुपए का कर्ज लिया था। लकड़ावाला को ED ने 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ़्तार किया था और उसके ‘डी’ गिरोह से संबंध थे। 

    राउत ने कहा कि नवनीत राणा के साथ लकड़ावाला के लेन-देन की जांच नहीं हुई है, ED उनसे कब पूछताछ करेगी? कोई उसे बचाने की कोशिश कर रहा है। इससे साफ है कि हाल ही में महाराष्ट्र में हुई घटनाओं में अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन था।

    गौर हो कि निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के निजी आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था। इसे लेकर काफी विवाद हुआ था और इसी मामले में मुंबई पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ राजद्रोह तथा अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार किया हुआ है। दोनों फिलहाल जेल में बंद हैं।