एनसीपी चीफ शरद पवार (Photo Credits-ANI Twitter)
एनसीपी चीफ शरद पवार (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) ने राज ठाकरे (MNS Chief Raj Thackeray) या उनकी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का नाम लिये बिना सोमवार को कहा कि जिनके पास कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है, वे जनता से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। 

    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने हाल में राज्य की मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग उठायी थी। उन्होंने अजान के लिए लाउडस्पीकर का उपयोग किए जाने के विरोध में लोगों से हनुमान चालीसा का पाठ करने का आह्वान किया था।

    पवार ने राज ठाकरे के इस आह्वान पर निशाना साधा है। सतारा में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान पवार ने कहा कि देश बेरोजगारी और बढ़ती महंगाई का सामना कर रहा है और लाउडस्पीकर का मुद्दा उठाना, इन समस्याओं का उत्तर नहीं हो सकता। 

    उन्होंने कहा, ”जिनके पास कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं और जिनके पास जनता का समर्थन नहीं, वे जनता का ध्यान कहीं और भटकाने का प्रयास करते हैं। हालांकि, ये चीज लंबे समय तक चलने वाली नहीं है।” राज ठाकरे की पवार पर जातिगत राजनीति करने संबंधी टिप्पणी को लेकर राकांपा प्रमुख ने कहा कि वह इन टिप्पणियों को हास्यास्पद मानते हैं। उन्होंने कहा कि लोग भी इस तरह की टिप्पणियों पर हंसते हैं।