महाराष्ट्र: आज शिवाजी पार्क में होगी ‘राज गर्जना’! मनसे की पड़वा बैठक में राज ठाकरे के भाषण पर होगी सबकी नजरें

Loading

महाराष्ट्र: आज सभी खास त्योहारों में से एक यानी गुडीपड़वा है। गुड़ी पड़वा का उत्साह देश सहित पूरे महाराष्ट्र में दिखाई दे रहा है। हर साल की तरह मनसे का पड़वा मेला भी आज ही है। जी हां मनसे प्रमुख राज ठाकरे इस मौके पर भव्य सभा करेंगे। बता दें कि हमेशा की तरह इस साल भी मनसे की पड़वा सभा शिवाजी पार्क में होगी, इस सभा की तैयारी कर ली गई है। 

मनसे प्रमुख राज ठाकरे का पड़वा मेला 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मनसे की ओर से इस सभा के दो टीजर जारी किए गए हैं। इस टीजर ने लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है। राज ठाकरे आज क्या कहेंगे? इस पर आज पूरे महाराष्ट्र का का ध्यान आकर्षित किया है। आइए जानते है इस खास मौके पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे महाराष्ट्र की जनता को संबोधित करते हुए अपने भाषण में क्या कहने वाले है… 

आज क्या कहेंगे राज ठाकरे?

जैसा कि हमने आपको बताया कि राज ठाकरे के पड़वा मेला के दो टीजर रिलीज हो चुके हैं। इस टीज़र के कारण सभा की दिलचस्पी बढ़ गई है और महाराष्ट्र ने राज ठाकरे के भाषण पर ध्यान आकर्षित किया है। एमएनएस के पहले टीजर में मराठी भाषा के साथ-साथ हिंदू धर्म पर जोर दिया गया है। दूसरे टीजर में मनसे प्रमुख राज ठाकरे द्वारा मस्जिदों के खिलाफ शुरू किए गए आंदोलन का जिक्र है। टीजर में बताया गया है कि राज ठाकरे के सफल आंदोलन से बालासाहेब की इच्छा पूरी हुई। इसलिए संभावना है कि ये दोनों मुद्दे एक बार फिर राज ठाकरे के भाषण की मुख्य बातें होगी।