नवाब मलिक (Photo Credits-ANI Twitter)
नवाब मलिक (Photo Credits-ANI Twitter)

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra Shocker) के परभणी (Parbhani) जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना से हडकंप मच गया है। इस मामले पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। बताना चाहते हैं कि जिले के सोनपेथ तालुका में रहने वाली इस लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। गैंगरेप पीड़ित की उम्र 16 साल थी। इस मामले पर अब महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt) भी एक्शन मोड़ में आ गई है। सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने पूरी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कार्रवाई होगी।

    महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि परभणी में 16 साल की लड़की ने कीटनाशक पी लिया, लातूर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि उसके साथ 3 लोगों ने बलात्कार किया। FIR दर्ज की गई है, जांच हो रही है। SP खुद इसे देख रहे हैं। जो सच्चाई होगी वैसे कार्रवाई होगी। 

    नवाब मलिक का बयान-

    गौरतलब है कि आरोपी पिछले दो साल से पीड़ित लड़की को परेशान कर रहे थे। इन लोगों ने 12 सितंबर को मौका पाकर डिघोल तांडा परिसर में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस घटना से दुखी पीड़िता ने जहर खा लिया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर उसे लातूर के अस्पताल में रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक फरार बताया जा रहा है।