Maharashtra: 'Silent' march taken out in memory of Shraddha Walker in Palghar, demanding strict action against the accused

Loading

पालघर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले में बड़ी संख्या में लोगों ने श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) की याद में मौन मार्च निकाला और आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। श्रद्धा की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने पिछले साल 18 मई को दिल्ली में कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर उन्हें तीन हफ्ते तक फ्रिज में रखा था। फिर उसने इन टुकड़ों को कई दिनों तक राष्ट्रीय राजधानी के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगाया।

श्रद्धा के पैतृक कस्बे वसई में उसके आवास से तहसील कार्यालय तक बुधवार शाम निकाले गए मार्च में लोगों ने बैनर और तख्तियां लेकर आरोपी के खिलाफ त्वरित एवं कठोर कार्रवाई की मांग की। मौन मार्च में श्रद्धा के पिता विकास वालकर अपनी बेटी का चित्र लिए हुए थे। इस मार्च में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता किरीट सोमैया ने भी हिस्सा लिया। वह एक तख्ती थामे दिखाई दिए, जिस पर ‘श्रद्धाला लवकरत लवकर न्याय द्या’ यानी ‘श्रद्धा को जल्द से जल्द न्याय दें’ लिखा हुआ था।

श्रद्धा के पिता ने पत्रकारों से कहा कि उनकी बेटी की नृशंस हत्या को एक साल बीत चुका है। उन्होंने बेटी का अंतिम संस्कार न कर पाने पर दुख जताया। साथ ही आरोपी आफताब के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। विकास वालकर ने मामला दर्ज करने में कथित देरी को लेकर पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की।(एजेंसी)