Representative Image
Representative Image

    Loading

    महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के पेण से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। चलती बस में कंडक्टर ने महिला से छेड़खानी की। यह घटना पनवेल-रोहा के बस में हुई है। रात के समय कंडक्टर ने एक महिला के साथ छेड़खानी की और उसके साथ अश्लील हरकतें की। इस घटना से सनसनी फैल गई है। आरोपी का नाम एस.बी शिंदे है, इस मामले में पेण थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आगे की जांच जारी है। फ़िलहाल इस घटना से सनसनी मच गई है। 

    बस में छेड़खानी

    आपको बता दें कि घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि पनवेल-रोहा बस में कंडक्टर ने महिला से छेड़खानी की। पीड़िता इस बस में पनवेल से पेण जा रही थी। वाहक ने रात के समय मौका पाकर महिला के शरीर को छूने का प्रयास किया। उसने संक्षेप में बताने की कोशिश की क्योंकि महिला ने वाहक को हटा दिया।

    आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज 

    उसके बाद जब बस पेण के पास थी तो आरोपी ने एक बार फिर महिला की अपने गुप्तांग दिखाया और उसका यौन शोषण किया। इस मामले में आरोपी वाहक एस.बी. शिंदे के खिलाफ पेन थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया है कि घटना के संबंध में आगे की जांच जारी है। लेकिन इस घटना से एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है।