accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

Loading

सतारा: सतारा (Satara) जिले से एक भयानक हादसा सामने आया है। सतारा-पुणे हाईवे (Satara-Pune Highway Accident) पर तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी कार को टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में कार में बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भीषण घटना बुधवार की रात को सतारा-पुणे हाईवे (Satara-Pune Highway Accident) पर परगांव इलाके में हुई। मरने वालों में 15 साल का एक लड़का और एक महिला शामिल है। दोनों शिरूर के वडगांव रासई  के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इस मामले में संबंधित ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मिली हुई जानकारी के अनुसार, सतारा-पुणे हाईवे (Satara-Pune Highway Accident) पर परगांव में सड़क किनारे चाय की दुकान है और बुधवार की रात कुछ यात्री वहां चाय पीने के लिए रुके थे। तभी पास से गुजर रहे ट्रक ड्राइवर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और टपरी के पास खड़ी एक कार को टक्कर मार दी। इतना ही नहीं कार के बाद ट्रक ने वहां खड़े कुछ अन्य वाहनों को टक्कर मार दी।

इस बीच स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल इलाज के लिए खंडाला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में मारे गए दो लोगों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।