ADITYA
File Photo

    Loading

    मुंबई: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee Mumbai Visit) मुंबई दौरे पर हैं । वह अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान मुंबई (Mumbai) में आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) से मुलाकात करेंगी। शिवसेना (Shivsena) के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने इसकी जानकारी दी है।

    एएनआई ने बताया कि, संजय राउत ने कहा है कि, पश्चिम बंगाल कीं मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे के बीच आज रात 8 बजे मुंबई में बैठक होगी। मैं भी बैठक में शामिल रहूंगा। बता दें कि, इससे पहले दिल्ली यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से बंगाल की मुख्यमंत्री ने मुलाकात की थी।

    बताया जा रहा है कि, ममता बनर्जी मुंबई दौरे के दौरान एनसीपी चीफ शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) से मुलाकात करेंगी। साथ ही वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर सकती हैं।

    वहीं ममता बनर्जी एक दिसंबर को मुंबई में उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगी। साथ ही वह अगले साल अप्रैल में होने वाले बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट में इन्हें आमंत्रित करेंगी। ममता बनर्जी का मुंबई दौरे के दौरान लक्ष्य राज्य में निवेश को आकर्षित करना है।