Sensational incident in Palghar, Maharashtra, after a minor dispute, a 17-year-old boy killed a 16-year-old minor
Representative Image

    Loading

    पालघर (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले की वसई (Vasai) तहसील में एक व्यक्ति ने अलग रह रही अपनी पत्नी के प्रेमी की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी, जिसके बाद शनिवार तड़के उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी किरण हिंगा (29) ने दिनेश रावते (39) की शुक्रवार रात उसके घर पर हत्या कर दी।

    वालिव थाने के एक अधिकारी ने बताया, ”हिंगा वसई के वालिव में नाइक पाड़ा में रहता है, लेकिन उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। वह अपने पड़ोसी रावते से प्यार करती थी और उसके साथ रहने लगी। आरोपी ने बार-बार उससे घर लौटने का अनुरोध किया, लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया। शुक्रवार को गुस्से में आकर हिंगा रात लगभग नौ बजे रावते के घर गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।” 

    उन्होंने कहा कि चीख-पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया।

    उन्होंने कहा कि हिंगा को शनिवार तड़के गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।