fire
Representative Image

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के तारदेव पुलिस स्टेशन (Police Station) परिसर में गुरुवार को 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी (Wife) और पुलिस के सामने खुद पर केरोसिन डालकर कथित तौर पर खुद को आग (Fire) लगा ली। पुलिस ने आग भुजाने के बाद फ़ौरन शख्स को अस्पातल (Hospital) में भर्ती किया जहां उसकी हालत बेहद नाज़ुक बनी हुई है। 

    फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, शख्स का अपनी पत्नी के झगड़ा हुआ था जिसके बाद वह घर छोड़ कर चली गई थी। कई कोशिशों के बाद भी शख्स का पत्नी से संपर्क नहीं हुआ जिसके बाद उसने पुलिस से मदद मांगने का फैसला किया। वह पुलिस थाने पहुंच कर पत्नी की मिसिंग कंप्लेंट दर्ज करने पहुंचे था। 

    शख्स ने बुधवार को तारदेव पुलिस से गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के लिए संपर्क किया था। एक दिन बाद जब पुलिस ने उसका पता लगाया और महिला को थाने ले कर आई तो उसका पति भी उसके साथ सुलह करने पहुंच गया।

    शख्स ने अपनी पत्नी से सुलह करने और घर लौटने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया। महिला को वापस पाने के लिए उस व्यक्ति ने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली। पुलिस ने तुरंत आग बुझाई और व्यक्ति को नायर अस्पताल पहुंचाया। डिलीवरी बॉय का काम करने वाले इस शख्स हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है।