शरद पवार का ‘ख़ाकस्पर्श’, संजय राउत के गिरफ्तारी के बाद विधायक अतुल भातखलकर का ट्वीट चर्चा में

    Loading

    नई दिल्ली: ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत को गिरफ्तार किया है, वहीं, पीएमएलए अदालत ने उन्हें 4 अगस्त तक ईडी कस्टडी में भेज दिया है। इस बीच, बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर सुकरहिया बटोर रहा है। बीजेपी नेता अतुल भातखलकर ने अपने ट्वीट में तीन फोटो शेयर किए हैं। इस तीनों फोटो में अलग-अलग व्यक्ति है लेकिन इनमें एक बात कॉमन है और वो है शरद पवार। इस फोटो को शेयर करते हुए बीजेपी नेता ने बस एक शब्द लिखा है- ‘ख़ाकस्पर्श’ बता दें कि, भातखलकर इसके अलावा और कुछ नहीं लिखा है। 

    आपको बता दें कि, बीजेपी विधायक द्वारा शेयर किए गए तीनों फोटो में से एक में शरद पवार पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख का हाथ पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं वे (शरद पवार) पूर्व अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक का हाथ पकड़े देखे जा सकते हैं। वहीं, गौर करने वाली बात यह है कि, तीसरे फोटो में भी पवार ही संजय राउत का हाथ पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं। 

    इन सबके जेल जाने में क्या वजह है पवार?

    गौर करने वाली बात यह है कि, पहले फोटो में अनिल देशमुख शरद पवार के साथ दिखाई दे रहे जो की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में फ़िलहाल जेल में बंद  हैं। मनी लॉन्ड्रिंग के एक केस में ईडी ने पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को गिरफ्तार किया था। जबकि, दूसरी तरफ सीबीआई भी देशमुख के खिलाफ 100 करोड़ की वसूली मामले की जांच कर रही है। वहीं, दूसरे फोटो में शरद पवार के साथ नवाब मलिक दिखाई दे रहे हैं। मलिक महा विकास आघाड़ी सरकार में मंत्री थे। मालिक को भी ईडी ने धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था। वहीं, मालिक पर यह भी आरोप है कि, उन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगियों और मुंबई बम ब्लास्ट के आरोपियों से जमीन का सौदा किया है। 

    उल्लेखनीय है कि, भातखलकर द्वारा शेयर किये गए तीसरे फोटो में भी संजय राउत शरद पवार के साथ दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि, संजय राउत पत्राचॉल घोटाले में ईडी गिरफ्तार किया है। वहीँ, ईडी द्वारा संजय राउत को आज स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। जहा अदालत ने उन्हें 4 अगस्त तक ईडी कस्टडी में भेजा है। 

    अतुल भातखलकर के द्वारा इस ट्वीट से ऐसी आशंका जताई जा रही है कि, शरद पवार ने जिनका भी हाथ पकड़ा है उन्हें जेल का रास्ता देखना पड़ा है। यानी पवार ने जिनका-जिनका हाथ पकड़ा वो ख़ाक हो गया। संजय राउत के गिरफ्तारी के बाद यह ट्वीट काफी चर्चा में है।