Raj Thackeray's special focus on Pune, circled twice in 15 days
File Photo

    मुंबई. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray), उनकी मां कुंदा ठाकरे (Kunda Thackeray) और बहन जयंती ठाकरे (Jayanti Thackeray) को कोरोना वायरस (Coronavirus) ने अपनी चपेट में ले लिया है। शनिवार को सभी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद मनसे प्रमुख और उनकी बहन को तुरंत लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital) में भर्ती कराया गया। इस बात की पुष्टि लीलावती अस्पताल के डॉ. जलील पारकर (Dr Jaleel Parkar) ने की है।

    वहीं बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक अधिकारी ने कहा कि राज ठाकरे और उनकी मां में कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उन दोनों को दादर इलाके में उनके आवास पर आइसोलेट करने लिए कहा गया था।

    गौरतलब है कि राज ठाकरे ने हाल ही में नासिक, पुणे और ठाणे का दौरा किया था और अगले साल होने वाले नगरपालिका चुनावों से पहले मुंबई में पार्टी नेताओं से भी मुलाकात की थी। ऐसे में अब पता लगाया जा रहा है कि उनके संपर्क में कौन-कौनसे नेता आए थें और उनमें कोरोना के कोई लक्षण है या नहीं।

    राज ठाकरे के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। शनिवार 23 अक्टूबर को उनकी मुंबई के भांडुप में रैली थी। इसके अलावा ठाकरे फिर एक बार पुणे का दौरा करने वाले थे, लेकिन अब इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई है।