Supriya Sule

    Loading

    मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने शनिवार को शिवसेना के एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) नीत खेमे की प्रवक्ता पर बारामती से सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) की ‘छेड़छाड़ की हुई’ एक तस्वीर साझा करने का आरोप लगाया, जिसमें उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे दर्शाया गया है। साथ ही, राकांपा ने मुंबई पुलिस से इस सिलसिले में कार्रवाई करने का आग्रह किया।

    उल्लेखनीय है कि राकांपा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे एवं लोकसभा सदस्य श्रीकांत शिंदे (Shrikant Shinde) पर अपने पिता की कुर्सी पर बैठने का आरोप लगाया था। हालांकि, कल्याण से सांसद श्रीकांत ने दावा किया था कि तस्वीर उनके निजी आवास पर स्थित कार्यालय में ली गई थी। शिवसेना के शिंदे नीत खेमे की प्रवक्ता शीतल म्हात्रे ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सुले की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है।

    ट्वीट में म्हात्रे ने लिखा,‘‘देखो मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कौन बैठी हुई है।” इस तस्वीर में सुले एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं और उनके पीछे मौजूद एक बोर्ड पर लिखा हुआ है, ‘‘महाराष्ट्र शासन-मुख्यमंत्री।” तस्वीर में पूर्व मंत्री एवं राकांपा सदस्य दिलीप वलसे पाटिल और राजेश टोपे भी उनके अगल-बगल बैठे हुए नजर आ रहे हैं। म्हात्रे ने शिवसेना की युवा शाखा ‘युवा सेना’ के नेता वरुण सरदेसाई की भी एक तस्वीर साझा की, जो राज्य सचिवालय में तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की एक बैठक में भाग लेते नजर आ रहे हैं। म्हात्रे पर छेड़छाड़ की गई तस्वीर पोस्ट करने का आरोप लगाते हुए राकांपा ने मुंबई पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ से कार्रवाई करने का आग्रह किया है।