मुंबई में कोरोना का तांडव जारी, BEST के 60 कर्मचारी पाए गए कोविड पॉजिटिव; अलर्ट पर प्रशासन

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra Corona Updates) में बढ़ती कोरोना (Coronavirus) की रफ़्तार लगातार टेंशन बढ़ा रही है। इस बीच मुंबई (Mumbai) में लगतार रोज़ाना सामने आ रहे नए मामले थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। ताज़ा मामले में मुंबई के BEST सेवा के 60 कर्मचारी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। एएनआई के अनुसार, बेस्ट के पीआरओ ने बताया है कि, बस चालकों सहित BEST के 60 कर्मचारी कोरोना पॉज़िटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। 

    बता दें कि, महाराष्ट्र में मंगलवार को कोरोना के 18,466 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही 20 लोगों की मौत हुई है। कोरोना की दोनों लहरों में देश के सबसे ज़्यादा प्रभावित शहरों में शामिल रहे मुंबई में कोरोना का खतरनाक रूप एक बार फिर से देखा जा रहा है। मुंबई में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं। इससे पहले सोमवार को 12 हजार से अधिक कोविड के मामले रिपोर्ट हुए थे। राज्य में मंगलवार को ओमीक्रोन के भी 75 नए मामले सामने आए हैं। सबसे अधिक मामले मुंबई से है।

    राज्य में नए मामलों में इतनी तेजी होने से सरकार की चिंता बढ़ गई है। ऐसे में राज्य में कोरोना पर बुधवार सुबह महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने अहम बैठक की है। इस बैठक में राज्य के अजित पवार के अलावा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों भी शामिल रहे।