Mumbai Cruise Drugs Case
File Photo: ANI

    Loading

    मुंबई: ड्रग्स (Drugs)  के खिलाफ एनसीबी (NCB) की मुंबई (Mumbai) में बड़ी कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में बॉलीवुड (Bollywood) से जुड़े कई नामों पर एनसीबी शिकंजा कस रही है। पिछले दिनों मुंबई में क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी (Mumbai Cruise Ship Drugs Case) के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार सुबह फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri) के घर और कार्यालय पर रेड की है। एनसीबी ने इस छापेमारी के बाद इम्तियाज खत्री को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है।

    बता दें कि, क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी के मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके करीबी दोस्त अरबाज़ मर्चेंट सहित अन्य की पहले ही गिरफ्तारी हुई है। आर्यन की शुक्रवार को निचली अदालत ने बेल रिजेक्ट कर दी थी जिसके बाद फिलहाल उनके आर्थर रोड जेल शिफ्ट कर दिया गया है। आर्यन अभी जेल में हैं।

    मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी होने की खबर के बाद क्रूज़ में एनसीबी ने छानबीन की थी जिसके बाद मामले को लेकर एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। इस केस में अब तक लगभग 18 लोगों को अरेस्ट किया जा चूका है जिनमें कुछ ड्रग पेडलर्स शामिल हैं। कोर्ट में एनसीबी ने जमानत देने का विरोध किया था। जिसके चलते आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों को कोर्ट से बेल नहीं मिल सकी है। अब माना जा रहा है कि, आर्यन खान और अन्य ज़मानत के लिए सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं।