Photo: ANI/ Twitter
Photo: ANI/ Twitter

    Loading

    मुंबई: अमरावती के सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) और उनके पति विधायक रवि राणा (MLA Ravi Rana) सांताक्रूज थाने से रवाना हुए है। उन्हें अलग अलग जेल में भेज दिया गया है। जहां, पुलिस ने सांसद नवनीत राणा को मुंबई के बायकुला जेल (Byculla Jail) और विधायक रवि राणा को तलोजा जेल (Taloja Jail) भेजा दिया गया है। बता दें कि, बांद्रा मजिस्ट्रेट की अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया है।

    जानकारी के लिए बता दें कि, पुलिस ने राणा दंपति को शनिवार शाम हिरासत में लिया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद रविवार को उन्हें बांद्रा कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने उन्हें 14 दिन यानी 6 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब उनकी जमानत याचिका पर 29 अप्रैल को सुनवाई होगी। इससे पहले बीते शनिवार रात राणा दंपति को थाने में ही बितानी पड़ी थी। 

    अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके विधायक पति रवि राणा (Ravi Rana) को बीते शनिवार को खार पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। वहीं इन दोनों के खिलाफ अपने बयानों से धर्म, जाति के आधार पर विद्वेष फैलाने का आरोप है। दोनों को ही कोर्ट में पेश किया गया था।

    वहीं, आज मुंबई पुलिस ने निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति एवं विधायक रवि राणा के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में “सरकारी अधिकारी को कर्तव्य का निर्वहन करने से रोकने के लिए आपराधिक बल के इस्तेमाल” संबंधी धारा 353 जोड़ी थी।