basti
Pic : Twitter

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई/बस्ती. एक बड़ी खबर के अनुसार वाणिज्यकर विभाग में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर प्रवर्तन आशुतोष मिश्रा (Ashutosh Mishra) को मुंबई पुलिस की इंटेलिजेंस टीम (Mumbai Police) ने अपमी गिरफ्त में ले लिया है। जी हाँ, इसके पहले असिस्टेंट कमिश्नर आशुतोष मिश्रा को अरेस्ट कर पहले स्थानीय कोतवाली लाया गया। जहाँ मेडिकल के बाद मुंबई पुलिस और बस्ती कोतवाली पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश कर दिया। 

    ये है पूरा मामला

    पता हो कि, असिस्टेंट कमिश्नर प्रवर्तन आशुतोष मिश्रा के साले सौरभ तिवारी मुंबई कैडर का IPS है। इतना ही नहीं सौरभ मुंबई पुलिस में DCP के पद पर तैनात था। इतना ही नहीं बीते कई कई महीनों से से मनी एक्सटॉर्शन के एक  मामले में IPS सौरभ तिवारी फरार चल रहे हैं। इस बाबत मुंबई पुलिस जोरशोर से उनकी तलाशी कर रही है। वहीं एक्सटॉर्शन के इस बड़े मामले में मुंबई पुलिस की FIR में फरार IPS सौरभ तिवारी और बस्ती में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर प्रवर्तन आशुतोष मिश्रा का नाम भी शामिल है। 

    ट्रांजिट रिमांड पर आशुतोष को मुंबई ले जाएगी पुलिस

    इस बाबत बस्ती सदर CO अलोक प्रसाद ने बताया कि मुंबई पुलिस ने एक केस के सिलसिले में असिस्टेंट कमिश्नर प्रवर्तन आशुतोष मिश्रा को अरेस्ट किया है। करीब दो घंटे की पूछताछ की गई है। वहीं ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आगे भी आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।