Mumbai Traffic police official sits on car bonnet to stop the vehicle, dragged by the driver for 1 kilometer, watch video

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के पॉश अंधेरी (Andheri) इलाके में ट्रैफिक नियम (Traffic Rules) तोड़ने वाले ड्राइवर (Car Driver) को रोकने के लिए मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) का एक कांस्टेबल कार के बोनट पर चढ़ गया। यह ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल कार को रोकने के लिए कार के बोनट पर बैठ गया लेकिन कार के ड्राइवर ने गाडी नहीं रोकी और बोनट पर बैठे पुलिसकर्मी के साथ ही कार चलता रहा। 

    इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो तेज़ी से अब वायरल हो रहा है। वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को एसयूवी कार के बोनट पर बैठे हुए देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि, कार के ड्राइवर ने पुलिस कांस्टेबल के साथ एक किलोमीटर तक गाड़ी दौड़ाई।

    घटना गुरुवार की बताई जा रही है। मामला अंधेरी इलाके के आजाद नगर मेट्रो स्टेशन के पास हुआ। इस मामले में मुंबई के डीएन नगर पुलिस थाने में अज्ञात कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। स्थानीय लोगों ने इस घटना के वीडियो अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिए और बाद में ये सोशल मीडिया पर सामने आया जिसके बाद से वीडियो वायरल हो रहा है।

    एक रिपोर्ट के अनुसार, एक अधिकारी ने बताया कि, ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल विजय गुरव अंधेरी में ड्यूटी पर थे, तभी एक कार गलत साइड से आकर एसवी रोड की तरफ जा रही थी। गुरव ने कार चालक को रुकने का इशारा किया लेकिन वह कार को रोकने की बजाये एक आईडी कार्ड लहराकर कार लेकर भागने का प्रयास करने लगा। 

    गुरव ने कार के नज़दीक आते ही कार को एक बार फिर से रोकने की कोशिश की लेकिन कार का ड्राइवर गाड़ी चलाता रहा जिसके बाद गुरव कार के सामने आ गए और कार न रुकने के चलते कार के बोनट पर बैठ गए। 

    चालक ने कार की रफ्तार तेज की और गुरव को बोनट लेकर एक किलोमीटर तक ड्राइवर कार को चलाता रहा। अंत में जब कार अंधेरी इलाके की ही एक गली में घुसी तब कार से गुराव नीचे  उतरे जिसके बाद कार चालक फरार हो गया। इसके बाद गुरव ने पुलिस स्टेशन पहुंच कर मामले में अपनी शिकायत दर्ज कराया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।