Sameer Wankhede
समीर वानखेड़े (फ़ाइल फोटो)

Loading

नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां NCB मुंबई के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने अपने खिलाफ की गई CBI की कार्रवाई को लेकर बंबई HC का रुख किया। वहीं अब इस मामले की तत्काल सुनवाई आज दोपहर 2:30 बजे होगी। समीर ने याचिका में दावा किया है कि आर्यन खान केस (Aryan Khan Case) में की गई कार्रवाई दरअसल बदले की भावना से उनपर की जा रही है।

गौरतलब है कि, इसके पहले समीर वानखेड़े के वाट्सअप चैट से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इस चैट में समीर वानखेड़े यह भी दावा करते दिख रहे हैं कि बॉलीवुड तेजी से ड्रग्स व्यापार को फैलाने का जरिया बनता जा रहा है। चैट में यह भी लिखा है आर्यन खान जैसे फिल्मी बैकग्राउंड के लोग और स्टार रेव पार्टीज के ब्रांड एंबेसेडर बन रहे हैं। 

इतना ही नहीं समीर वानखेड़े दावा करते हैं कि, आर्यन खान की इजाजत के बगैर उनके नाम का इस्तेमाल ड्रग्स और रेव पार्टियों के लिए किया ही नहीं जा सकता। ऐसा होना नामुमकिन ही है। उनके अनुसार आर्यन खान पूरी तरह से इन पार्टियों की गतिविधियों में शामिल थे। बदले में उन्हें 27 लाख के फ्री टिकट, लड़की और ड्रग्स भी उपलब्ध करवाए गए थे।