बिल्डर निशांत कदम हत्या मामले में अब तक 10 गिरफ्तार, 4 आरोपी अब भी फरार

    नालासोपारा. विरार (पू.) (Virar) के फुलपाडा-सहकार नगर क्षेत्र में सोमवार की सुबह निशांत कदम (Nishant Kadam) नामक बिल्डर (Builder) की हत्या (murder) हुई थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि हत्या एक पुराने विवाद और एक शराब पार्टी की साजिश का नतीजा था। इस मामले में 14 आरोपियों का समावेश हैं। 

    विरार और अपराध शाखा यूनिट-3 की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 4 दिनों में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। जबकि 4 आरोपी अब भी फरार हैं।  

    यह सभी हमला कर हुए थे फरार 

    फरार आरोपियों की पहचान कर ली गई है, बताया जा रहा है कि इसमें राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्रों से बड़े नाम शामिल हैं। हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही सारे खुलासे सामने आएंगे। पकड़े गए आरोपियों में चंद्रकांत चौहान, रोशन तिवारी, अजय शिरसाठ, कैलाश शिरसाठ, प्रकाश राठोड, सब्बास सेख, अभय शिट्टी, अजीत सालवे, अभिषेक राणा और हामीद सेख शामिल हैं। रविवार की रात यह सभी आरोपी शराब पार्टी कर रहे थे और सोमवार की भोर तीन से साढ़े तीन बजे के आसपास निशांत कदम नामक बिल्डर पर लोहे की राड और धारदार हथियार से हमला कर फरार हो गए थे। 

    अलग-अलग जगह से किए गए अरेस्ट 

    विरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश वराडे ने बताया कि विरार पुलिस ने दो दिन में 6 और युनिट-3 ने 2 दिन में 4 सहित 10 आरोपियों को पकड़ा है। यह सभी आरोपी वसई, विरार, नालासोपारा, चेंबूर क्षेत्र से पकड़े गए हैं। पूछताछ में जानकारी मिली है कि इसमें कुछ और आरोपी शामिल हैं, उनकी पहचान भी कर ली गयी है। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।