13 लाख का गांजा और एमडी ड्रग्स जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

    Loading

    मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के एंटी नारकोटिक्स सेल (एएनसी) ने ड्रग्स तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया है। एएनसी (ANC) ने मुंबई (Mumbai) के दो ठिकानों पर कार्रवाई कर तीन ड्रग्स तस्करों (Drug Smugglers) को गिरफ्तार (Arrested) किया। उनके पास से 8 लाख रुपए का गांजा (Ganja) और 5 लाख 70 हजार रुपए का एमडी (MD) ड्रग्स बरामद किया है।  

    एंटी नारकोटिक्स सेल की घाटकोपर युनिट को सूचना मिली कि घाटकोपर (प.) के वैतागवाडी स्थित पीडब्ल्यूडी सीमेंट गोदाम के गांजा की एक बड़ी खेप माने वाली है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (क्राइम) मिलिंद भारंबे और पुलिस उपायुक्त दत्ता नलावडे के मार्गदर्शन में एंटी नारकोटिक्स सेल की घाटकोपर युनिट की टीम ने वहां ट्रैप लगा कर दो संदिग्धों को पकड़ा। उनके पास 8 लाख रुपए का 32 किलो गांजा बरामद हुआ। एएनसी ने उन्हें एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया गया।

    57 ग्राम एमडी (मेफेड्रोन) ड्रग्स जब्त

    एंटी नारकोटिक्स सेल के आजाद मैदान युनिट ने धारावी के कुंभारवाडा से एक संदिग्ध युवक को पकड़ा। उसकी तलाशी ली गयी, तो उसके पास से 57 ग्राम एमडी (मेफेड्रोन) ड्रग्स मिला। इसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत 5 लाख 70 हजार रुपए है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान माझ अयूब खान (24) के रूप में हुई है। एमडी ड्रग्स की सप्लाई किसने और कहां से की थी? पुलिस इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है।