Prasad Lad
File Photo

    Loading

    मुंबई: महाविकास आघाड़ी सरकार (Maha Vikas Aghadi Govt.) में चल रही उठापटक की खबरों के बीच बीजेपी (BJP) के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसाद लाड (Prasad Lad) ने  दावा किया है कि शिवसेना (Shiv Sena) के 14 सांसद (MPs)बीजेपी के संपर्क में हैं। जिससे राज्य की राजनीति में खलबली मच गयी है। लाड ने कहा है कि शिवसेना के लगभग सभी 18 सांसद महाविकास अघाड़ी के पालक मंत्रियों से नाराज हैं।  शिवसेना सांसदों को यह भी भलीभांति मालुम है  कि वे नरेंद्र मोदी के बिना निर्वाचित नहीं हो सकते हैं। 18 में से कम से कम 13 से 14 सांसद हमारे संपर्क में हैं। लोकसभा चुनाव के पहले पाला बदल सकते हैं।

    लाड ने कहा कि जिस तरह से शिवसेना ने हिंदुत्व के मुद्दे को छोड़ दिया है ।वह महाविकास अघाड़ी में शामिल होकर कांग्रेस और एनसीपी की गोद में बैठ गई है। इससे इन सांसदों के समक्ष संकट खड़ा हो गया है। उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को जवाब देने में मुश्किल हो रहा है।

    लाड ने कहा कि इसलिए मुझे यकीन है कि ये सभी सांसद उस पार्टी के साथ जाएंगे जो हिंदुत्व की भूमिका निभाएगी। देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि वर्ष 2024 में बीजेपी की बहुमत के सरकार बनेगी। लाड ने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि महाराष्ट्र के 48 में से कम से कम 40 सांसद भाजपा के  निर्वाचित होंगे।