मुंबई में फूटा कोरोना बम, KEM के 23 MBBS छात्र COVID पॉजिटिव, सभी ने ली थी वैक्सीन की डोज

    मुंबई. एक तरफ राज्य सरकार ‘ब्रेक द चेन’ के तहत अनलॉक की ओर बढ़ रही है, वहीं दूसरी तरफ मुंबई (Mumbai) के केईएम एंड सेठ जीएस मेडीकल कॉलेज में पढ़ने वाले एमबीबीएस (MBBS) के 23 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। सेठ जी एस मेडिकल कॉलेज  (Seth G S Medical College) के छात्र एक कार्यक्रम के लिए एकत्रित हुए थे। 

    इन सभी छात्रों ने कोरोना वैक्सीन की डोज ली थी, फिर भी ये सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । इनमें से दो छात्र को इलाज के लिए सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य छात्रों को क्वारंटीन किया गया है। ये सभी विद्यार्थी वायरस की चपेट में कैसे आए इसकी जांच की जा रही है। 

    गौरतलब है कि मुंबई में बुधवार को कोविड मरीजों की संख्या 500 के पार चली गई। पिछले 24 घंटे में 36887 टेस्टिंग की गई, जिसमें से 527 लोग संक्रमित पाए गए हैं। बड़े दिनों बाद मुंबई इतनी बड़ी संख्या में कोविड मरीज मिले हैं। राज्य में बुधवार को 3187 नए कोरोना मरीज मिले हैं। उक्त बीमारी के कारण 24 घंटे में 49 लोगों ने दम तोड़ा है, जिसमें से 6 मौतें मुंबई में हुई हैं। राज्य में फिलहाल 36,675 एक्टिव मरीज हैं, जिसमें से 4724 एक्टिव मरीज मुंबई में हैं।