35 लाख की कोकीन और एमडी ड्रग्स जब्त, एक नाइजीरियन गिरफ्तार

    मुंबई. मुंबई पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल (एएनसी) ने विदेशी ड्रग्स तस्करों की धर पकड़ तेज कर दी है। शहर में हर रोज एएनसी (ANC) की छापेमारी (Raids) जारी है। पुलिस (Police) के ट्रैप में विदेशी ड्रग्स तस्कर पकड़े जा रहे हैं और उनके पास से लाखों की ड्रग्स जब्त की जा रही है। कोकीन और मेफेड्रोन ड्रग्स के साथ नाइजीरियन (Nigerian) को गिरफ्तार (Arrested) किया। उसके पास से 35 लाख रुपए की कोकीन (Cocaine)  और मेफेड्रोन ड्रग्स (MD Drugs) बरामद हुई।

    पुलिस उपायुक्त दत्ता नलावडे ने बताया कि एएनसी की घाटकोपर यूनिट की प्रभारी पुलिस निरीक्षक लता सुतार की टीम ने गोवंडी के देवनार में बैगनवाड़ी रोड़ पर गश्त के दौरान एक नाइजीरियन को पकड़ा। जब उसकी तलाशी ली गयी, तो उसके पास से 50 ग्राम कोकीन और 100 ग्राम मेफेड्रोन ड्रग्स बरामद हुआ। वह गोवंडी इलाके में ड्रग्स सप्लाई करने के लिए आया था।

    8 महीने में 12 से अधिक विदेशी ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार

    पुलिस ने उसे एनडीपीएस की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान केनेथ ओके (32) के रूप में हुई है। पुलिस ने इस साल 8 महीने में एक दर्जन से अधिक विदेशी ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 6 करोड़ से अधिक की ड्रग्स बरामद हुई है।