cocktail party in Bhandup police station, 4 policemen suspended, Bhandup police station

Loading

नवभारत न्यूज नेटवर्क
मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, खबर के मुताबिक भांडुप पुलिस स्टेशन (Bhandup police station) में निरीक्षक के केबिन में कॉकटेल पार्टी (Cocktail party) की गई थी। जैसे ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को इस बात की सूचना मिली तो मामले की जांच कर 4 पुलिसकर्मियों (Policemen) को तत्काल सस्पेंड (Suspend) कर दिया गया है। खबर है कि कोकटेल पार्टी में 3 कर्मियों ने हिस्सा लिया था जबकि एक ने इस बात की जानकारी को छिपाने में बाकियों की मदद की थी। इसलिए उसे भी सस्पेंड कर दिया गया है। 

भांडुप पुलिस स्टेशन में कॉकटेल पार्टी 
मुंबई के भांडुप पुलिस स्टेशन में कानून व्यवस्था के पद पर तैनात पुलिस निरीक्षक के केबिन में 25 अक्टूबर को सुनील कांक, शैलेश पटोले, मनोहर शिंदे और प्रेमचंद सावंत ने एक कॉकटेल पार्टी रखी थी। जिसकी जानकारी जैसे ही वरिष्ठ अधिकारियों को मिली तो उन्होंने जांच शुरू कर दी। 

एक महीने बाद पार्टी में शामिल 3 पुलिसकर्मियों को तत्काल सस्पेंड कर दिया। अधिकारियों के मुताबिक इनमें से तीन को निरीक्षक के केबिन के अंदर पार्टी करने के लिए निलंबित कर दिया गया है। जबकि चौथे कांस्टेबल ने इसकी जानकारी को छुपाया जिसके लिये उसे भी दंडित किया गया है।