mumbai
Pic: ANI

    नई दिल्ली/मुंबई. मुंबई (Mumbai) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार,यहां के लालबाग (Lal Bagh) इलाके में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने पोस्टर लगाया है. इस पोस्टर में यह लिखा है कि, “अगर राज ठाकरे को बाल भी बांका हुआ तो पूरा महाराष्ट्र भी जल जाएगा।” गौरतलब है कि यह राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के विरोध के मद्देनजर जवाब देने के लिए लगाया है।

    बता दें कि राज ठाकरे आगामी 5 मई को अयोध्या में रामलला का दर्शन करने के लिए जा रहे हैं। वहीं बीते दिनों राज ठाकरे की पार्टी ने महाराष्ट्र की जनता से यह अपील भी की थी कि वो आगामी 5 जून को पार्टी प्रमुख राज ठाकरे के साथ भारी संख्या में अयोध्या की ओर कूच करें और मनसे प्रमुख के साथ भगवान राम के दर्शन करें।

    गौरतलब है कि 5 जून को  मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) लगभग 18  हजार मनसैनिकों के साथ अयोध्या (Ayodhya) में भगवान राम लला का दर्शन कर सकते हैं। इसके लिए राज्य के सभी जिलों में अलग-अलग बैठक कर यात्रा की तैयारी की जा रही है। वहीं राज्य के पर्यटन मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे 15 जून को अयोध्या जाने वाले हैं। उनके साथ कुछ सांसदों और विधायक भी अयोध्या जा सकते हैं। हालाँकि पहले 10 जून को अयोध्या दौरा निश्चित किया गया था।